Follow us:

4,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ इंटेक्स Elyt E6, कीमत 6,999

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन Elyt E6 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है. इसकी बिक्री 15 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर होगी. स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो इसमें इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

स्पेसिफिकेशन
इंटेक्स Elyt E6 में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है जो 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 1.25GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट दिया गया है. साथ ही 3 जीबी रैम दी गई है. इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरा की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं फ्रंट कैमरा 8 मैगापिक्सल का है. इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन 12 दिन का स्टैंडबाई बैटरी लाइफ देता है।

इस मौके पर इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक निधि मरक डेय ने कहा, "इस साल लॉन्च की गई हमारी Elyt सीरीज को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और ग्राहकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने Elyt E6 मॉडल उतारा है, जिसे तकनीक की समझ रखनेवाले युवाओं के लिए और ऑनलाइन प्लेटफार्म के लिए डिजायन किया गया है (खासकर फ्लिपकार्ट के लिए)।