Follow us:

iPhone पर 3 हजार का कैशबेक, 15% डिस्काउंट, इतनी कम हो गई कीमत

नई दिल्ली। एप्पल के iPhone SE को अभी आप सिर्फ 19,900 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें भी आपको 5 हजार रुपए के वाउचर मिल जाएंगे। यानि आपको फोन 15,990 रुपए का ही पड़ेगा। यह ऑफर ऑनलाइन रिटेल स्टोरी पेटीएम पर आया है।


ऐसे समझें ऑफर को

पेटीएम वेबसाइट पर आईफोन एसई की कीमत 27,200 रुपए है। इस पर 15 परसेंट का डिस्काउंट और 3 हजार रुपए कैशबेक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस डील को लेने वाले यूजर्स को 5 हजार रुपए की कीमत के वाउचर्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें 2 हजार रुपए कीमत के फ्लाइट वाउचर, 2 हजार रुपए के फैशन शॉपिंग वाउचर और 1 हजार रुपए मोबाइल एसेसरीज के वाउचर हैं। 15 परसेंट डिस्काउंट और 3 हजार कैशबेक के साथ वाउचर के 5 हजार रुपए भी कम कर दिए जाएं तो फोन आपको पड़ेगा सिर्फ 15 हजार 990 रुपए में। वेबसाइट इस पर 9000 रुपए की बायबैक गारंटी भी दे रही है। यानि आप इस फोन को पेटीएम को ही वापिस बेचकर 9 हजार रुपए ले सकते हैं।


कैशबैक के लिए प्रोमो का यूज करना होगा

कैशबैक पाने के लिए प्रोडक्ट को कार्ट में एड करने के बाद 'PhoneSE' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। जो भी यूज़र प्रोमो कोड का इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए कैश ऑन डिलिवरी का विकल्प नहीं होगा।


ऐसे हैं फोन के फीचर

आईफोन एसई में आईफोन 6एस में 12 मेगापिक्सल का आईसाइट (रियर) कैमरा दिया गया है जो 4के वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। अब तक के सबसे सस्ते आईफोन में ब्लूटूथ 4.2, बेहतर वाई-फाई और एलटीई कनेक्टिविटी फीचर भी हैं। इसमें एप्पल की पहचान बन चुका टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और साथ में एप्पल पे के लिए सपोर्ट भी। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 4 इंच का है और यह दो स्टोरेज वेरिएंट- 16 जीबी और 64 जीबी में अवेलेबल है। आईफोन एसई के अलावा पेटीएम मॉल में आईफोन 5एस से लेकर आईफोन 7 प्लस जैसे हैंडसेट पर कैशबैक और फ्लैश ऑफर दिया जा रहा है।