Follow us:

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने आते ही मचाया धमाल, 1.5 करोड़ बार देखा गया Dhadak का ट्रेलर

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च हुआ है और रिलीज के साथ ही इसने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ही है. इसका अंदाजा आप ट्रेलर को मिले व्यूज से लगा सकते हैं. रोमांस और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को 15 मिलियन (डेढ़ करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

'धड़क' में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं. जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था.

ट्रेलर लॉन्चिंग से पहले ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को मस्ती के मूड में देखा गया. इनके क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

बता दें, शशांक खेतान के निर्देशन में बनी 'धड़क' को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.