Follow us:

Jio Cricket Season : 251 रुपये में जियो दे रहा है 51 दिनों के 102GB डेटा, मुफ्त में देखें वर्ल्ड कप 2019

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का आगाज हो चुका है और इसी को देखते हुए रिलायंस जियो ने अपना नया क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक लॉन्च कर दिया है. ये नए सबस्क्राइबर्स के लिए है. नया स्पेशल डेटा पैक में यूजर्स को 102 जीबी डेटा मिल रहा है. प्लान की वैधता 51 दिनों की है. यानी की आप आराम से वर्ल्ड कप 2019 का लुत्फ उठा सकते हैं. यूजर्स यहां माय जियो एप से मैच देख सकते हैं. वहीं इसके अलावा जियो टीवी एप से भी मैच को देखा जा सकता है.

जियो क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक की कीमत 251 रुपये है जहां आपको 102 जीबी डेटा 51 दिनों के लिए मिलता है. डेटा की मदद से सभी इंटरनेट की सुविधा पा सकते हैं तो वहीं वर्ल्ड कप 2019 के सभी लेटेस्ट मैच देख सकते हैं.

रिलायंस जियो ने जियो क्रिकेट प्ले भी लॉन्च किया है यहां यूजर्स इस गेम को माय जियो एप की मदद से खेल सकते हैं. ये गेम जियो और नॉन जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध है. सब्सक्राइबर्स यहां क्रिकेट वर्ल्ड कप को मुफ्त में देख सकते हैं. एप को खोलने के बाद यूजर्स सीधे हॉटस्टार की मदद से मैच देख सकते हैं.

2019 Cricket World Cup के मैच मुफ्त में देखने के लिए Reliance Jio ने अपने सभी सब्सक्राइबर्स को जियोटीवी के ज़रिए लाइव मैच देखने का एक्सेस दिया है. Hotstar एक्सेस करते वक्त सभी जियो सब्सक्राइबर्स को अपने आप ही वर्ल्ड कप मैच लाइव देखने का मौका मिलेगा. इसी तरह से जियोटीवी यूज़र्स को हॉटस्टार पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा.गौर करने वाली बात है कि Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए हॉटस्टार का एक्सेस तो मिलेगा, लेकिन डेटा चार्ज पहले की तरह लगेगा.