Follow us:

Jio ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, रोजाना मिल रहा है 1.5GB हाई स्पीड डाटा

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी रिलायंस Jio ने अन्य टेलिकॉम कंपनियों से मिल रही चुनौती के बीच नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डाटा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ दिया जा रहा है। गौरतलब है कि रिलायंस Jio से पहले Airtel, वोडाफोन और बीएसएनएल ने भी अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं या फिर रिवाइज किए हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स का लाभ मिलता है।

रिलायंस Jio ने 149 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा रिलायंस Jio के दो और प्लान्स हैं जो 400 रुपये से कम कीमत में हैं और प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है।

रिलायंस Jio 349 रुपये वाला प्लान

रिलायंस Jio के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है।

रिलायंस Jio 399 रुपये वाला प्लान

रिलायंस Jio के इस प्लान की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

Airtel

भारती Airtel ने 998 रुपये वाला एक नया प्लान उतारा है जिसमें यूजर्स को 336 दिनों की लंबी वैलिडिटी का लाभ मिलता है। इस प्लान के साथ ही Airtel ने 597 रुपये का नया प्रीपेड प्लान भी उतारा है जिसमें यूजर्स को 168 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है। इन दोनों प्लान्स में यूजर्स को मिनिमम रिचार्ज प्लान्स से छुटकारा मिल जाएगा। एक बार रिचार्ज करा के आप लंबी वैलिडिटी का लाभ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स के साथ ले सकते हैं। साथ ही इन प्लान्स में हर महीने 300 फ्री नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है। 998 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 12GB डाटा का लाभ पूरी वैलिडिटी के लिए मिलता है। जबकि 597 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 6GB डाटा का लाभ पूरी वैलिडिटी के लिए मिलता है।