Follow us:

जियो ने लांच किया अपनी नया JioPhone 2, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41वीं एजीएम के दौरान कंपनी ने अपने जियो फोन के नए हाई मॉडल को पेश कर दिया है। यह जियो फोन वन का हाई मॉडल है। इसमे पूरा कीपैड और हॉरिजोंटल स्क्रीन मिलेगी।  इसे जियो फोन वन से थोड़ी ज्यादा सुविधाओं के साथ पेश किया गया है। यह नया फोन पुराने जियो फोन से बड़ा फोन है। जियो फोन 2 की कीमत 2999 रुपए होगी और यह 15 अगस्त से मिलेगा। 

पुराने फोन को बदल कर ले सकेंगे नया जियोफोन 2
इसके साथ ही एजीएम में अंबानी ने एलान किया की जियो का पुराना फोन वापस करने पर 501 रुपए मिलेंगे। ये मॉनसून हंगामा ऑफर है। पुराने फोन के बदले ग्राहक नया जियो फोन 2 ले सकेंगे।

PunjabKesari

जियो फोन 2 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
नए जियो फोन 2 में हॉरिज़ॉन्टल स्क्रीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है। नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इस फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा। इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन काई ओएस पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।इसके साथ ही फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को एसडीकार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर वीजीए और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। जियो के इस फोन में वीओएलटीई और वीओवाई-फाई यानी वॉयस ओवर वाई-फाई का मज़ा मिलेगा। इसके अलावा फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

बता दें कि मुकेश अंबानी ने इससे पहले की सालाना आम बैठक में जियो फीचर फोन की घोषणा की थी। इस फोन को 1500 रुपये की रिफंडेबल कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। आज इस फोन का फीचर फोन मार्केट में बोलबाला है।