Follow us:

जियो फोन 2 की फ्लैश सेल खत्म, जानिए अब कब मिलेगा मौका

नई दिल्ली। जियो द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया जियो फोन 2 आज फिर बिकने के लिए उपलब्ध हुआ। दोपहर ठीक 12 बजे से इस फोन की फ्लैश सेल शुरू हुई जो खबर लिखे जाने तक खत्म हो चुकी थी। अब आपको जियो फोन 2 खरीदने का मौका 6 सितंबर को मिलेगा।
इससे पहले एक फ्लैश सेल 16 अगस्त को हुई थी जिसमें कुछ ही देर में सारे फोन बुक हो गए थे। इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है।

इस बार फिर आपको मौका मिला है कि इस फोन को बुक करा सकें। अगर आप फोन लेना चाहते हैं तो इसे बुक कराने के लिए सेल से पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com या MyJio App पर जाना होगा। हम आपको JioPhone 2 को जल्दी बुक करने का तरीका बताने जा रहे हैं।


जियो फोन 2 को कैसे करें बुक?

- कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com या MyJio App पर जाएं।

- अपना जियो अकाउंट लॉगइन करें। इसके लिए आपको अपना जियो नंबर एंटर करना होगा।

- इसके बाद जियो फोन 2 के बैनर पर क्लिक करें।

- अपना पिनकोड एंटर करें। अब Proceed to checkout पर टैप करें।

- अब यहां आपको अपनी निजी जानकारी जैसै नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर आदि एंटर करना होगा।

- पेमेंट मोड सेलेक्ट करें। यह फोन कैश ऑन डिलीवरी पर नहीं दिया जाएगा। इसके बाद आपको 2,999 रुयो का पेमेंट करनी होगी।

- पेमेंट हो जाने के बाद जियो की तरफ से आपके पास एक ऑर्डर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन आ जाएगा।

- कब होगी JioPhone 2 की डिलीवरी?

जियो ने अभी तक JioPhone 2 की डिलीवरी टाइमलाइन पर कुछ नहीं कहा है। हालांकि, जियो की वेबसाइट पर FAQ सेक्शन में कंपनी ने कहा है कि JioPhone 2 को 5 से 7 बिजनेस डेज में डिलीवर कर दिया जाएगा।

JioPhone 2 के फीचर्स:

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।