Follow us:

24 अगस्त से शुरु हो रही है JioPhone की प्री-बुकिंग, क्या आपने किया अब तक रजिस्ट्रेशन?

नई दिल्ली। अगर आप भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल हैं जो जियोफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको देर नहीं करनी चाहिए. 21 जुलाई को लॉन्च हुए जियोफोन के लिए रजिस्ट्रेशन कराएं. jio.com पर कंपनी ने इसका रजिस्टेशन जारी है. ये फोन ‘पहले आओ पहले पाओ’ के तर्ज पर उपलब्ध होगा.रजिस्ट्रेशन के बाद आपको इस फोन के बारे में सूचना मिलती रहेगी. ऐसे में आपके लिए इस फोन को खरीदना आसान होगा. 15 अगस्त से जियोफोन की बीटा टेस्टिंग शुरु हो रही है. ध्यान देने वाली बात है कि जियोफोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त से ही शुरु होगी लेकिन ये प्रक्रिया प्री बुकिंग से पहले के प्री रजिस्ट्रेशन के लिए है. इसके लिए आपको क्या करना होगा. ये हम आपको बता रहे हैं.

कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

सर्च टैब में jio.com टाइप करें इसके बार आप जियो की वेबसाइट पर होंगे.यहां आपको जियोफोन के बैनर पर keep me posted पर क्लिक करें.


इसके बाद आपको अपना पता , फोन नंबर, ईमेल आईडी की जानकारी देनी होगी.
ऐसा करते ही आपको इंटरेस्ट दिखाने के लइए thank you का मैसेज मिलेगा

.इसके साथ ही आपको फोन पर भी जियो की ओर से मैसेज मिलेगा. जिसमें आपसे कंपनी जल्द कॉन्टैक्ट करेगी इस बात का जिक्र होगा

.इसे खरीदने के लिए कस्टमर को 1500 रुपये की सेक्योरिटी देनी होगी जो 36 महीने के बाद रिफंडेबल होगी.


क्या है JioPhone में खास?
कंपनी का यह 4G VoLTE सपोर्ट से लैस फीचर फोन यूजर्स को मुफ्त में उपलब्ध करवाया जाएगा. इस फोन को 1500 रुपये के सिक्योरिटी अमाउंट के जरिए खरीदा जा सकता है जो कि 3 साल बाद वापस दे दिए जाएंगे. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि ये वॉयस कमांड पर चलता है. वॉयस कमांड के जरिए इस फोन में कल, मैसेज, और गूगल सर्च किया जा सकता है. फोन में जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक एप पहले से डाउनलोड होगा. 15 अगस्त से ये द जियो फोन बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा वहीं इसकी इसकी प्री बुकिंग 24 अगस्त से की जा सकेगी. ये फोन ‘पहले आएं, पहले पाएं की तर्ज’ पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जियो की तरफ से लॉन्च किया गया फीचर फोन मल्टीमीडिया खूबियों से लैस होगा. फोन में 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है जो कि न्यूमेरिक कीबोर्ड से ऑपरेट होगा.

फोन में माइक्रो एसडी कॉर्ड सपोर्ट दिया गया है जिसके जरिए यूजर्स फोन में तस्वीरें और मल्टीमीडिया फाइल्स जैसे की वीडियो और म्यूजिक स्टोर कर सकते हैं. फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक उपलब्ध करवाया गया है।

 

Related News