Follow us:

जियो का एक और धमाका, इन यूजर्स को मिल रहा है 10GB फ्री डेटा

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी ने एक बार फिर कंपनियों के बीच छिड़ी डेटा वार को तेज करते हुए अपने यूजर्स को नई सौगात दी है. रिलायंस जियो के चुनिंदा यूजर्स को कंपनी की ओर से 10GB डेटा फ्री दिया जा रहा है. जियो ने यूजर्स को यह तोहफा बार्सिलोना में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में जियो टीवी के 'बेस्ट मोबाइल कंटेंट' चुने जाने पर दिया है.

जियो की ओर से यूजर्स को मिलने वाले इस फ्री डेटा की जानकारी मैसेज के जरिए दी जा रही है. इसके साथ ही यह फ्री डेटा यूजर्स मोबाइल जियो एप के जरिए भी चेक कर सकते हैं. यूजर्स को मिलने वाला 10GB फ्री डेटा 27 मार्च 2018 तक ही मिलेगा

यूजर्स को मिलने वाला 10GB फ्री डेटा उनके प्लान में ही जोड़ दिया जा रहा है. जिन यूजर्स को 10GB फ्री डेटा नहीं मिला है वह 1299 नंबर पर कॉल करके फ्री डेटा पा सकते हैं।

जियो टीवी एप पर 550 से ज्यादा चैनल को लाइव देखा जा सकता है. ये अवॉर्ड जीतने के बाद जियो के अधिकारी ने कहा, ''जियो को अब इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिल रही है. यह अवॉर्ड भारत के लिए एक बड़ी जीत है. बता दें कि जियो इस समय 16 करोड़ से अधिक यूजर्स के साथ देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है.