Follow us:

999 रुपये की जगह अब सिर्फ 499 रुपये में पाएं JioFi हॉटस्पॉट

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने परिवार को बड़ा करते हुए मार्च के महीने में जियोफाई 4जी एलटीई हॉटस्पॉट डिवाइस लॉन्च किया था जिसकी कीमत 999 रुपये थी. बता दें कि ये डिवाइस एक साल की वारंटी के साथ आता है. यूज़र इस हॉटस्पॉट डिवाइस में 150 एमबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड और 50 एमबीपीएस तक की अपलोड स्पीड पा सकते हैं.

ये है खास ऑफर

जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया ऑफर दिया है और ऐलान किया है कि जियोफाई हॉटस्पॉट को यूजर्स अब 999 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. ऑफर की अगर बात करें तो इसका फायदा सिर्फ वो यूजर्स ही उठा पाएंगे जो जियो का नया पोस्टपेड कनेक्शन लेंगे और फिर उसका इस्तेमाल जियोफाई डिवाइस में करेंगे।

ऑफर के साथ मिल रहा है कैशबैक

जियो पोस्टपेड यूजर्स को ऑफर के साथ कैशबैक की भी सुविधा मिल रही है. यूजर्स अपने पोस्टपेड अकाउंट की मदद से 500 रुपये का कैशबैक भी पा सकते हैं. लेकिन ये कैशबैक लगातार 12 बिलिंग साइकल पूरे करने के बाद ही मिलेगा।

बता दें कि ऑफर की शुरूआत कल से यानी की 3 जुलाई से हो रही है और इसके लिए सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स ही योग्य हैं. जियोफाई डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है और यूज़र 64 जीबी तक का कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं. डिवाइस की बैटरी 3000 एमएएच की है और इसे फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे का वक्त लगता है।