Follow us:

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे जॉन अब्राहम और अजय देवगन, स्वतंत्रता दिवस पर ‘भुज: द ‘प्राइड ऑफ इंडिया’ से क्लैश होगी ‘अटैक’

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘अटैक’ (Attack) 14 अगस्त 2020 को रिलीज होने के ऐलान के साथ ही ये भी जगजाहिर हो गया कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) से सामना करेंगी। जी हां, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया;रिलीज डेट की आधिकारी घोषणा इस फिल्म के मेकर्स ने बहुत पहले ही कर दी थी। लेकिन जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘अटैक’ का ऐलान शनिवार को मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के लिए किया है।

Image result for अटैक मूवी"

सबसे पहले बात करते हैं जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘अटैक’ की। जॉन के अलावा मेकर्स भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। ये फिल्म एक्शन सीन से भरपूर होगी। ‘अटैक’ में एक बार फिर जॉन अब्राहम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। इसके साथ ही और रकुल प्रीस सिंह भी फिल्म का हिस्सा होगी। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया था। जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) हाथों में बंदूक लिए खड़े दिखाई दिए थे।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) भी 14 अगस्त 2020 यानी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती और एम्मी विर्क जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। पिछले दिनों ये सभी कलाकार इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त दिखाई दिए थे।

 

Related News