Follow us:

'अय्यारी' से डरी तापसी पन्नू की फिल्म 'दिल जंगली', अब इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 'पद्मावत' की रिलीज की वजह से आने वाली कई फिल्मों का कलेंडर खराब हो गया है और इस वजह से एक के बाद एक कई फिल्में अपनी रिलीज डेट बदल रही हैं. इसी कड़ी में अब तापसी पन्नू की फिल्म 'दिल जंगली' का नाम भी शामिल हो गया है. पहले इस फिल्म को 16 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन 'अय्यारी' के 16 फरवरी को रिलीज होने की वजह से फिल्म ने अपनी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है और अब यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.

फिल्म की रिलीज में किए गए बदलाव की जानकारी खुद तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए दी है. अपने ट्वीट में तापसी ने लिखा, हमारी फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. 'दिल जंगली' अब 9 मार्च को रिलीज होगी. बता दें, इस फिल्म में तापसी के साथ साकिब सलीम भी लीड रोल में नजर आएंगे।

taapsee pannu
So a little more wait and we shall be there :) #DilJuunglee on 9th March 2018 now ! https://twitter.com/poojafilms/status/962032188584738817 …
12:18 AM - Feb 10, 2018
1,008
85 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy

बता दें, 9 मार्च को उर्वशी रौतेला की फिल्म 'हेट स्टोरी 4' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' भी रिलीज होने वाली है और तापसी की फिल्म इन दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली है. बता दें, 'हेट स्टोरी' के इससे पहले रिलीज हुए 3 पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं इसलिए माना जा रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. वहीं 'परमाणु' की बात करें तो फिल्म की कहानी पोकरण परमाणु टेस्ट पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी भी लीड रोल में नजर आएंगी.

 

Related News