Follow us:

पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है करण जौहर की भव्य फिल्म

वरुण धवन, आलिया भट्ट , संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय स्टारर 'कलंक' कल रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले जबरदस्त माहौल बन गया है। सिंगल रिलीज होने का फायदा तो इसे मिल ही रहा है। बुधवार को सिनेमाघरों में आ जाने से लगभग पांच दिन लंबा वीकेंड इसे मिलेगा। महावीर जयंति को देश के कई इलाकों में छुट्टी है, तो इसे अच्छी शुरुआत मिल सकती है।

यह मल्टीस्टारर फिल्म 3000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। ऐसे में पहले दिन 20 करोड़ रुपए की कमाई इसे हासिल हो सकती है। अगर लोगों को यह पसंद आई तो तारीफ का फायदा भी इसे मिलेगा। और भी कई बातें इस फिल्म के पक्ष में हैं। बढ़िया स्टारकास्ट के साथ इसके गाने भी पसंद किए जा रहे हैं। हाल ही में इसका गाना 'तबाह हो गए' जारी हुआ था। इसे देखकर आपको 'मार डाला' याद आ सकता है, 'राम लखन' का 'सुनो रामजी' भी कुछ लोग याद कर सकते हैं। चौंकाने जैसा यहां कुछ नहीं है। माधुरी की पुरानो कोरियोग्राफर सरोज खान ने अपने जाने-पहचाने स्टेप्स दिए हैं। दो हफ्ते पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था। 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं।

 

सबसे पहले करण जौहर ने अपने सोशल अकाउंट पर फिल्म 'कलंक' की पहली झलक शेयर की थी। इसके बाद एक के बाद एक कैरेक्टर के पोस्टर जारी हुए और फिल्म के प्रमोशन को जोर-शोर से शुरू किया गया। काफी दिनों से इसका प्रचार चल रहा है लेकिन ट्रेलर रिलीज से 15 दिन पहले ही जारी किया गया। टीजर में यह बेहद गंभीर फिल्म महसूस हो रही थी। हर किरदार एक अलग तरह के तनाव में डूबा नजर आ रहा था। ट्रेलर ने इसी भारीपन को आगे बढ़ाया है। फिल्म भव्य है लेकिन अलग ही माहौल की है, जो फिलहाल की स्थिति से मैच नहीं हो पा रहा है। अब देखना है कि टिकट खिड़की पर इसे कितना पसंद किया जाता है।

Related News