Follow us:

पत्रकार से भिड़ने पर मीडिया ने किया कंगना का बायकॉट, एकता कपूर को चिट्ठी लिखकर की ये मांग

मुंबई। कंगना रनौत पिछले कुछ समय से फिल्मों से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रही हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ जब उनकी आने वाली फिल्म जजमेंटल है क्या का एक गाना लॉन्च होना था लेकिन गाने से ज्यादा सुर्खियां कंगना ने बटोरी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना एक पत्रकार से भिड़ गईं। जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है उनकी फिल्म के लिए ये काफी भारी पड़ गया है।

पत्रकार को खूब खरी खोटी सुनाने पर एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक चिट्ठी लिखी और फिल्म जजमेंटल क्या है के दौरान घटे पूरे वाकये की निंदा की मांग की।

पत्रकारों ने चिट्ठी में लिखा कि 'आपकी टीम ने पत्रकारों को इवेंट कवर के लिए न्योता भेजा था। सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत, राजकुमार राव और आप (एकता कपूर) मंच पर थे। एक पत्रकार ने जब सवाल पूछना शुरू किया तो उसका सवाल भी नहीं पूरा हो पाया था कि वो (कंगना रनौत) बुरी तरह भिड़ गईं।'

'आप भी उस इवेंट में मौजूद थीं ऐसे में आपको सबकुछ पता है कि कैसे कंगना रनौत ने पत्रकार पर आरोप लगाए। संस्था मांग करती है कि आप, बालाजी फिल्म्स और कंगना रनौत सार्वजनिक रूप से एक लिखित बयान जारी करें और पूरे घंटना की निंदा करें, खासकर कंगना रनौत के व्यवहार की।'
चिट्ठी में आगे लिखा है कि 'अगर हमारे साथ हुई इस घटना का आप समर्थन करती हैं तो हम आपकी फिल्म जजमेंटल है क्या को कैसे सपोर्ट कर सकते हैं। आपका रवैया हमेशा सकारात्मक रहा है ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारे साथ खड़ी होंगी। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने फैसला लिया है कि कंगना रनौत का मीडिया कवरेज से बायकॉट किया जाएगा।' पत्रकारों ने ये भी लिखा कि इससे फिल्म केे बहिष्कार और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
जजमेंटल है क्या की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जैसे ही एक पत्रकार ने कंगना से सवाल पूछना चाहा, कंगना ने तुरंत उससे कहा- 'तुम बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो आजकल, इतना गंदा सोच कैसे लेते हो? मणिकर्णिका बनाने को लेकर तुम सवाल उठा रहे हो? क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती की है?' कंगना करीब 6-7 मिनट तक उस पत्रकार से भिड़ती रहीं। सोशल मीडिया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो काफी वायरल हुआ।

Related News