Follow us:

कंगना रनौत ने की थी पत्रकार से बदतमीजी, एकता कपूर ने माफी मांगते हुए कहा- हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था

नई दिल्ली। फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन पर रिपोर्टर से बदतमीजी करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को पत्रकारों ने बायकॉट कर दिया है. इस वजह से अब फिल्म मेकर्स मुश्लिक में पड़ गए हैं. इस मामले को बढ़ता देख फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पत्रकारों से माफी मांग ली है.

आज बालाजी टेलीफिल्मस ने बयान जारी करते हुए कहा है उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था. उन्होंने ये भी लिखा है, ''हमारी फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस घटना की वजह से फिल्म बनाने के पीछे लगी हमारी मेहनत को जाया ना करें.''

बयान में ये भी लिखा है, ''जो लोग इसमें इन्वॉल्व थे वो अपना अपना मामला है लेकिन ये हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ, इसलिए प्रोड्यूसर होने के नाते हम इसके लिए माफी मांगते हैं और इस पर खेद व्यक्त करते हैं.''

क्या है पूरा मामला-

7 जुलाई को मुंबई में फिल्म के गाने के लॉन्च इवेंट के मौके पर ये सब हुआ. दरअसल विवाद तब शुरू हुआ जब पीटीआई के पत्रकार ने अपना नाम बताते हुए सवाल पूछने की कोशिश की. पत्रकार सवाल पूछता उससे पहले ही कंगना ने बीच में ही टोका टोकी शुरू कर दी. कंगना ने पत्रकार पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ लिखा और उनके खिलाफ भी अनाप-शनाप बातें ट्वीट कीं.

तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाने शुरू किए तो पत्रकार जस्टिन राव ने कहा कि वो उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं. पत्रकार ने कहा कि वो जो भी लिखते हैं सच लिखते हैं. कंगना के आरोपों पर पत्रकार ने कहा कि उन्होंने‌ कभी उनके खिलाफ़ इस तरह की बातें नहीं लिखी हैं. पत्रकार की सफाई के बावजूद कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं. पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया.


कंगना ने ये भी कहा कि पत्रकार ने 'मणिकर्णिका' से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था. कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' के खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं. पत्रकार ने बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए. मगर कंगना बिल्कुल भी सुनने के मूड में नहीं थीं.

इसके बाद 9 जुलाई को फिल्म पत्रकारों के नवनिर्मित समूह 'एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया' ने 'जजमेंटल है क्या' सहित कंगना की सभी फिल्मों और उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का निर्णय मुम्बई में लिया. पत्रकारों की मांग है कि कंगना अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगे. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है.

मुंबई में पत्रकारों के एक समूह ने 'जजमेंटल है क्या' की प्रोड्यूसर एकता कपूर को सामूहिक रूप से एक ज्ञापन सौंपा और कंगना द्वारा पत्रकार के साथ की गई बदतमीजी पर आधिकारिक रूप से अपनी चिंता जताई. इस दौरान कल ही एकता ने कह दिया था कि वो माफी मांगने को तैयार हैं.

 

 

Related News