Follow us:

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने उठाए EVM पर सवाल, तो कुछ ऐसा रहा स्वामी का रिएक्शन

नई दिल्ली।  कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गणना के आए रूझानों में राज्य में भाजपा की सरकार बन रही है। कर्नाटक नतीजों को लेकर एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता पर सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं कांग्रेस ने अपने अध्यक्ष का बचाव करते हुए एक बार फिर से ईवीएम को शक के घेरे में खड़ा कर दिया है। कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने रूझानों के बाद कहा कि मैंने एक दिन पहले ही कह दिया था कि नतीजे भाजपा के पक्ष में आएंगे क्योंकि EVM के साथ छेड़छाड़ की गई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि कोई ऐसा राजनीतिक दल नहीं है जिसने ईवीएम पर उंगली न उठाई हो, भाजपा भी अतीत में मशीन पर सवाल खड़ी करती आई है लेकिन अब जब अन्य दल ईवीएम से छेड़छाड़ पर आशंका जता रहे हैं तो भाजपा क्यों शांत है।

ANI
@ANI
I am saying it from day 1, there is no political party in India which has not raised questions on EVMs, even BJP has done it in the past. Now when all parties are doubting EVMs then what problem does BJP have in conducting polls through ballot?: Mohan Prakash,Congress
11:15 AM - May 15, 2018
396
444 people are talking about this

भाजपा को मतपत्रों (ballot) की वापसी पर समस्या क्यों है। भाजपा क्यों नहीं चाहती कि मतदान ballot के जरिए हो। वहीं जब पत्रकारों ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी से ईवीएम से छेड़छाड़ पर सवाल किया तो वे ठहाका मार कर हंस पड़े। बता दें कि कांग्रेस सहित कई राजनीतिक दल ईवीएम पर सवाल उठा चुके हैं। हालांकि जब कांग्रेस ने पंजाब में जीत हासिल की तो उसने इस बारे में कुछ नहीं कहा था।

PunjabKesari