Follow us:

ICU में ही रहेंगे करुणानिधि, राहुल के बाद हाल जानने पहुंचे रजनीकांत

चेन्नई। द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को मंगलवार अभी आइसीयू में ही (सघन चिकित्सा कक्ष)में रखा गया। इसी बीच मंगलवार रात को अभिनेता रजनीकांत ने उनका हालचाल जाना। इससे पहले राहुल गांधी अस्पताल पहुंचे थे और उनकी हालत स्थिर होने की बात कही। बता दें कि रक्तचाप में गिरावट के बाद उन्हें शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने रविवार के बाद से अब तक कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है।

ANI
@ANI
Actor Rajinikanth arrives at Kauvery hospital in Chennai to visit DMK chief M Karunanidhi. #TamilNadu
20:52 - 31 Jul 2018
183
65 people are talking about this

मंगलवार दोपहर दिल्ली से चेन्नई पहुंचे राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर स्वागत द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने किया। लगभग 15 मिनट तक अस्पताल में रहने के बाद बाहर निकले राहुल ने मीडिया से कहा कि मैं उनसे मिला, वह अच्छे हैं और उनकी हालत स्थिर है। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह निरंतर अच्छे हो रहे हैं। उनमें तमिलनाडु की आत्मा बसती है।

राहुल ने कहा कि करुणानिधि के साथ कांग्रेस का लंबा रिश्ता रहा है। उनकी मां और पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इस दौरान उनके साथ पार्टी नेता मुकुल वासनिक और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी थे।

 

बता दें कि 17 दिसंबर 2016 में जब करुणानिधि को गले और छाती में संक्रमण के चलते कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब भी राहुल उन्हें देखने आए थे। इससे पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर ने कहा कि करुणानिधि की हालत स्थिर और वह बिना किसी सहायता के सांस ले रहे हैं। अस्पताल में करुणानिधि की बेटी और राज्यसभा सदस्य कनीमोरी सहित अन्य परिजन मौजूद हैं।