Follow us:

रामायण से जुडे सवार पर ट्रोल होने पर सोनाक्षी बोलीं 'और मीम्स बनाओ, मजा आ रहा है'

Kaun banega crorepati 11: कल रात यानी शुक्रवार को आए एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा ने अमिताभ के सवालों के जो जवाब दिए उससे वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा पॉपुलर क्विज रिअलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 के करमवीर एपिसोड में आईं थी लेकिन वे कई आसान सवालों में उलझ गईं। इस पर जो मीम्स बनें हैं उन पर सोनाक्षी ने अब रिएक्ट किया है।

सोनाक्षी ने ट्वीट किया है 'प्यारे जागे हुई ट्रोल्स, मुझे तो पायथागोरस का थ्योरम भी याद नहीं है। ना पीरियोडिक टेबल और ना ही मैं मुगल खानदान के बारे में जानती हूं। और क्या याद नहीं वो भी याद नहीं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब भी मीम्स बनाओ ना। I love memes'।

बता दें कि कल एक्ट्रेस से पूछा गया था कि 'रामायण' में हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। इस सवाल के जबाव में उन्हें चार ऑप्शन दिए गए - ए. सुग्रीव, बी. लक्ष्मण, सी. सीता, डी. राम। लेकिन एक्ट्रेस इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं। इसके लिए तो उन्होंने लाइफलाइन यूज की।

ऐसे ही कई उदाहरण कल जब लोगों ने देखे तो ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। KBC 11 का यह एपिसोड खत्म होते ही सोनाक्षी सिन्हा का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जाने लगा। ट्विटर पर #SonakshiSinha ट्रेंड होने लगा, कुछ देर बाद #YoSonakshiSoDumb भी ट्रेंड करने लगा।

KBC 11 के 25वें करमवीर एपिसोड में राजस्थान की रूमा देवी हिस्सा ले रही थीं। सोनाक्षी सिन्हा इस शो पर रूमा देवी का साथ दे रही थीं। ट्विवटर पर एक यूजर ने लिखा कि मुस्लिम होने के बाद भी मुझे इसका जवाब पता है, लेकिन इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने लाइफलाइन यूज कर ली।

एक यूजर ने लिखा, 'सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के तीन भाई हैं- राम, लक्ष्मण और भरत। सोनाक्षी के भाइयों का नाम लव और कुश है। उनके घर का नाम रामायण है। फिर भी उन्होंने इस सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।'

एक ने लिखा कि पहली बार सोनाक्षी सिन्हा की वजह से हमारी रामायण ट्रेंड कर रही है।

यूजर्स ने तो आलिया और अनन्या के साथ सोनाक्षी की टक्कर बता दी।