Follow us:

कवि कुमार आज़ाद के निधन से सदमे में हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे

मुंबई। सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकार कवि कुमार आजाद यानि 'डॉ हाथी' के अचानक हुए निथन ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. सीरियल के अभिनेता का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. दुखद समाचार जानने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम ने अपनी शूटिंग रद्द कर दी. दिलीप जोशी और दिशा वाकानी, जो सीरियल में 'जेठालाल' और 'दयाबेन' की भूमिका निभाते हैं, आज़ाद के निधन के बारे में सुनकर चौंक गए।

इन दिनों शो से मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं अभिनेत्री दिशा वकानी ने एक प्रमुख अखबार से बात करते हुए अपना दुख व्यक्त किया. अभिनेत्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "मैं अभी भी यह समझने में असमर्थ हूं कि वह (कवि कुमार आज़ाद) हमारे बीच नहीं हैं. यह चौंकाने वाली बात से भी परे है. वह बेहतरीन लोगों में से एक थे।

दिशा ने आगे कहा, "वह असल जिंदगी में जैसे थे स्क्रीन पर भी बिल्कुल वैसे ही दिखाई देते थे. वह खाना पसंद करते थे और हर जगह के खाने से प्यार करते थे. मुझे याद है कि मेरी प्रेग्नेंसी की दौरान वह विशेष रूप से मेरे लिए गुलाब जामुन ले कर आए थे. जब से मैंने इस बारे में सुना मैं अपने आप को संभालने में सक्षम नहीं हूं. यह और भी चौंकाने वाला है क्योंकि वह अभी तक ठीक थे''

दिलीप जोशी ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपने सह-कलाकार के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया. लंदन में एक फैमिली ट्रिप पर गए अभिनेता ने मशहूर अखबार को बताया कि वह इस खबर को सुनने के बाद काफी सदमे में हैं.

जोशी ने बताया. "मैं इस खबर से चौंक गया हूं और यह बिल्कुल दुखद है. मुझे इस बारे में अपने टीम के सदस्यों से पता चला. मैं अपने परिवार के साथ लंदन में हूं. जब यह घटना हुई, तो मैंने साथी कलाकारों से कॉल करना शुरू कर दिया, मैं अब भी विश्वास नहीं कर सकता कि वह (कवि कुमार आजाद) अब नहीं हैं।

Team #TaarakMehtaKaOoltahChashmah and team #NeelaTeleFilms regrets to inform about the loss of our beloved Kavi Kumar Azad aka Dr. Hansraj Haathi. He was a talented actor with an optimistic personality who never missed a chance to make people smile.
#TMKOC will never be the same without you. Thank you for all the fun-filled laughter memories! May his soul rest in peace!