Follow us:

भारतीय सेना ने पाक के दर्जन भर रेंजर्स किए ढेर, BSF जवान की शहादत का लिया बदला

श्रीनगर। बुधवार को पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद हुए बीएसएफ के एक जवान की शहदात का बदला सेना ने ले लिया है। खबरों के अनुसार बीएसएफ ने चौबीस घंटे के भीतर ही पाक की इस हरकत मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसकी कई चौकियां तबाह कर दी। खबर है कि भारत की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 10-12 रेंजर्स भी मारे गए हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बुधवार को बीएसएफ जवान शहीद हुआ था-

आपको बता दें पाकिस्तान ने बुधवार को सीजफायर का उल्लंघन करते हुए सीमा पार से गोलीबारी की थी, जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था। शहीद जवान आर पी हाजरा का बुधवार को जन्मदिन भी था। 51 साल के हाजरा पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे और यहां बीएसएफ की 173वीं बटालियन में तैनात थे। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बीएसएफ के शहीद कांस्टेबल आरपी हाजरा को आखिरी विदाई दी।

 

ANI

 

@ANI

Jammu: Wreath laying ceremony of BSF Head Constable RP Hazra, he lost life, yesterday, in ceasefire violation by Pakistan in J&K's Samba Sector. pic.twitter.com/vPiAAo54OB

 

ANI

 

@ANI

 

Jammu: J&K's Director General of Police SP Vaid, pays last respects to BSF Head Constable RP Hazra who lost life, yesterday, in ceasefire violation by Pakistan in J&K's Samba Sector.pic.twitter.com/6kZc3pWVW5

View image on Twitter

Twitter Ads information and privacy

 

 

हाजरा को सांबा जिले के हीरा नगर के चक डुलमा पोस्ट पर तैनात किया गया था। जहां बुधवार दोपहर चार बजे के आसपास पाकिस्तान ओपी से हुई फायरिंग में उनकी मौत हो गई थी।