Follow us:

IPL 2018: कोहली ने दिखाया बड़ा दिल, बुरी बात कहने वाले खिलाड़ी को दिया गिफ्ट

KKR और RCB के खिलाफ हुए मैच में विराट कोहली को आउट करने के बाद नीतीश राणा ने उन्हें अपशब्द कहे थे। इसके बाद नीतीश की जमकर आलोचना हुई थी। फैंस से लेकर क्रिकेट विशेषज्ञों ने भी नीतीश के इस बुरे बर्ताव को गलत ठहराया था।

आमतौर पर मैदान पर आक्रामक व्यवहार दिखाने वाले कोहली नीतीश के अपशब्द कहने के बाद भी चुपचाप ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट गए। भले ही फैंस ने नीतीश राणा के इस व्यवहार को गलत ठहराया। मगर कोहली ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपशब्द कहने वाले नीतीश राणा को एक बैट गिफ्ट किया। इसे नीतीश राणा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। विराट से मिले इस गिफ्ट को पाकर नीतीश राणा भी काफी खुश थे। उन्होंने लिखा कि, "जब आपको बड़े खिलाड़ी से तारीफ मिलती है, तो ये लगता है कि आप कुछ अच्छा कर रहे हैं। इस बैट को गिफ्ट करने के लिए आपका शुक्रिया। विराट भैया ये मेरे लिए बड़ा प्रोत्साहन है।"

RCB के खिलाफ हुए इस मैच मे केकेआर की जीत में नीतीश राणा का रोल सबसे अहम था। राणा ने उस वक्त दो विकेट चटकाए, जब कोहली और डीविलियर्स RCB की पारी को तेजी से आगे बढ़ा रहे थे। इसी वक्त कप्तान कार्तिक ने सबको चौंकाते हुए गेंद पार्ट टाइम स्पिनर नीतीश राणा को थमाई और उन्होंने भी एक ही ओवर में कोहली और डीविलयर्स के विकेट लेकर कप्तान के फैसले को सही साबित कर दिया।


इस मैच में कोहली का विकेट लेने के बाद राणा पूरे जोश से लबरेज थे और इसी जोश में वो अपना होश खो बैठे और कोहली को अपशब्द कह बैठे। ऐसा लगता है कि इस गलती के बाद राणा ने कोहली से माफी मांग ली।