Follow us:

शमी का हसीन विवादः कोलकाता पुलिस ने BCCI को चिट्ठी लिखकर पूछे कुछ अहम सवाल

नई दिल्ली। अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कोलकाता पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को चिट्ठी लिखते हुए शमी के बारे में कुछ अहम सवाल पूछे हैं। पुलिस ने शमी के दक्षिण अफ्रीका दाैरे का पूरा ब्याैरा मांगा है।

पुलिस ने BCCI से पूछे ये सवाल

क्या मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में था या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा की?
क्या मोहम्मद शमी टीम के साथ दुबई गए थे या अकेले वहां गए थे?

अब देखना है कि बीसीसीआई कोलकाता पुलिस के इन सवालों का जवाब कब देगी। बीसीसीआई के जवाब के बाद ही शमी आैर उनकी पत्नी हसीन के आपसी विवाद का कुछ सच सामने आएगा।

शमी के घर के सदस्यों पर भी केस दर्ज
हसीन ने आरोप लगाए थे कि उसके पति शमी ने मेरे साथ दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिलने के बाद मारपीट की। हसीन ने शमी के भाई पर भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। शमी के ऊपर मारपीट, दहेज प्रताड़ित, अवैध संबंध आैर फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शमी के साथ-साथ उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।

शमी करना चाहते हैं सुलह
शमी ने शनिवार को मीडिया के सामने बातचीत करते हुए कहा कि वह इस मामले पर अपनी पत्नी के साथ सुलह करना चाहते हैं। शमी ने कहा था कि अगर घर की बात आपस में निपटा ली जाए तो अच्छा है, बाहर के लोग मजाक बनाते हैं। उसका यह भी कहना है कि कोई मेरी पत्नी को मेरे खिलाफ भड़का रहा है ताकि मेरा करियर खत्म हो जाए। वहीं हसीन ने आरोप लगाए हैं कि उसने शमी को पहले भी बहुत समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वह पीछे नहीं हटे। अब बात बहुत बढ़ गई है आैर अगर मैं शमी से सुलह कर भी लेती हूं तो सभी लोग मुझे गलत समझेंगे।