Follow us:

जल्द भारत में लांच होगी KTM 125 Duke, बुकिंग शुरू

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी केटीएम भारत में अपनी नई 125 ड्यूक बाइक को लांच करने वाली है। वहीं जानकारी के मुताबिक इस नई बाइक की बुकिंग शुरु हो गई है और अाप इसे 1000 रुपए की टोकन राशि देकर बुक करा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस नई बाइक की ऑन-रोड कीमत 1.60 लाख रुपए के आस-पास होगी और इसे साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से बाइक की लांच को लेकर अब तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है

PunjabKesari

इंजन
रिपोर्ट्स के मुताबिक KTM 125 Duke में 124.7 cc सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 15 bhp का मैक्सिमम पावर और 12 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगी।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग
बाइक के फ्रंट में USD फॉर्क्स और इसके रियर में मोटोशॉक सस्पेंशन सेटअप दिया गया है। ब्रेकिंग फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 300 मिलीमीटर और रियर में 230 मिलीमीटर डिस्क ब्रेक दिया गया है।

PunjabKesari

मुकाबला
इसके अलावा सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल-चैनल एबीएस भी लगा है। बता दें कि इस बाइक की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी। माना जा रहा है कि KTM 125 Duke का मुकाबला Yamaha YZF-R15 V3, Yamaha FZ 25, Bajaj Pulsar NS 200 जैसी बाइक्स से होगा।