Follow us:

एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोल्ड सीन्स का वीडियो पोर्न साइट पर हो रहा वायरल

ई दिल्ली: विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप के 'सेक्रेड गेम्स' के कैरेक्टर्स लोगों के जेहन में बस गए हैं. नवाजुद्दिन के गणेश गायतोंडे से सैफ अली खान के सरताज सिंह तक कई कैरेक्टर्स दर्शकों की जुबान पर हैं. वैसे तो नेटफ्लिक्स की इस सीरीज से कई न्यूकमर्स को पहचान मिली है लेकिन कुब्रा सैत को सबसे ज्यादा पहचान मिली है. सेक्रेड गेम्स में कुब्रा सैत ने एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले किया है.

इस वेब सीरीज में अपने बोल्ड अवतार को लेकर उन्होंने जितनी सुर्खियां बटोरी हैं उतना ही विवादों का भी सामना करना पड़ा है. लेकिन इस बार उन्होंने अपने साथ हुए एक बेहद शॉकिंग अनुभव के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के ब्रंच से की गई बातचीत में बताया कि इस वेब सीरीज को करने के बाद उनके साथ सबसे शॉकिंग क्या हुआ. उन्होंने बताया कि उनके लिए सबसे शॉकिंग था जब उनके पास सेक्रेड गेम्स का एक सीन के क्लिप का लिंक आया. इस लिंक में हैरानी की बात ये थी कि ये एक पॉर्न साइट का लिंक था.





इससे पहले कुब्रा ने अपने बोल्ड शूट के बारे में भी बात की थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि अनुराग कश्यप ने सीन शूट करने से पहले उन्हें whiskey पीने के लिए दी. अभिनेत्री ने कहा, ''उन्होंने मुझसे वह सीन सात बार शूट करवाया. हर बार सीन के बाद वह मेरे पास आते और कहते मैं तुम्हें कई ये सीन कई बार करने के लिए कह रहा हूं, उसके लिए सॉरी. बस एक बार और, एक बार और .... इसके लिए तुम मुझसे नफरत मत करना. मुझे पता है कि तुम मुझसे नफरत करोगी.'' यहां आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में उन्होंने न्यूड सीन भी दिया है