Follow us:

इस नए स्मार्टफोन में है 3GB RAM और फिंगरप्रिंट सेंसर, कीमत सिर्फ 6,999 रुपये

Kult ने ‘Beyond’ नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये तय की है। ग्राहक इस फोन के लिए Amazon India पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

नई दिल्ली। Kult ने ‘Beyond’ नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये तय की है। ग्राहक इस फोन के लिए Amazon India पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इस स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर इसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 18 अगस्त से की जाएगी। खास बात यह है कि फोन खरीदने के 365 दिन के अंदर इसकी स्क्रीन टूटने पर कंपनी ‘वन टाइम स्क्रीन ब्रेकेज वॉरंटी’ भी दे रही है।

Kult Beyond में 1280x720 पिक्सल्स रिजॉल्यूशन वाली 5.2 इंच की HD ऑनसेल IPS स्क्रीन दी गई है। यह स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। कल्ट के इस स्मार्टफोन में 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर 64 बिट प्रोसेसर और टी-720 MP1 GPU माली है। Kult Beyond में 3GB RAM और 32GB इंटरनल मेमरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से और 32GB बढ़ा सकते हैं। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ड्यूल टोन LED फ्लैश के साथ आता है। फोन का रियर कैमरा भी 13MP का ही है और यह ऑटोफोकस, ड्यूल टोन LED फ्लैश जैसे फीचर्स से लैस है।

कल्ट बियॉन्ड में 3000 एमएएच की बैटरी है जिसके एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक चलने का दावा किया गया है। इसके अलावा फोन से 25 घंटे तक का टॉक टाइम और 425 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलने का दावा किया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। फोन में 4G, माइक्रो यूएसबी, Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है जिससे फोन को अनलॉक करने के अलावा, पसंदीदा ऐप लॉन्च करने, क्विक डायलिंग, तस्वीरें लेने और कॉल का जवाब देने जैसे काम किए जा सकते हैं।