Follow us:

Vivo Apex 2019 से उठा पर्दा, इसमें है 12GB रैम और फुल-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने Apex 2019 कॉन्सेप्ट फोन को पेश कर दिय है। इस फोन में कोई भी फिजिकल बटन और सेल्फी कैमरा नहीं दिया गया है। खबरों के मुताबिक, Vivo Apex 2019 की पहली झलक मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) 2019 में दिखाई जा सकती है। वैसे तो यह एक कॉन्सेप्ट फोन है ऐसे में लॉन्च के समय इसमें कुछ बदलाव की उम्मीद है। यह फोन बिना नॉच या पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा। यानी यह फोन ऑल-डिस्प्ले डिजाइन होगा।

Vivo Apex 2019:

फिलहाल इसकी लॉन्च तारीख और कीमत की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी ने कुछ फीचर्स के बारे में बताय है। जैसा की हमने आपको बताया कि इसमें कोई फिजिकल बटन नहीं दिया गया है। इसमें किसी टास्क को अंजाम देने के लिए प्रेशर या जेस्टर का सहारा लेना होगा। इस तकनीक को टच सेंसर कहा जाता है। यह टेक्नोलॉजी कैपसिटिव टच और प्रेशर सेंसिंग पर आधारित है। कंपनी ने बताया कि इस फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

इस फोन में हेडफोन जैक या चार्जिंग पोर्ट नहीं दिया गया है। लेकिन इसके बैक पैनल पर मैगनेटिक पिन्स मौजूद हैं। इन्हें कंपनी ने मैगपोर्ट का नाम दिया है। यह चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर को सपोर्ट करेगा। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि, यह कैमरा कितने सेंसर का होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। वहीं, सेल्फी कैमरा फोन में दिखाई नहीं दे रहा है। इस फोन में 5G सपोर्ट दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एक्स50 5जी मॉडम से लैस है। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम दी जाएगी। इसके अलावा 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है।

 

Related News