Follow us:

Realme 5i हुआ लॉन्च, 8,999 रुपए में क्वाड कैमरे के अलावा जानिए क्या हैं फीचर्स

Realme X50 5G चीन में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी भारत में Realme 5i लॉन्च कर दिया है। एक स्पेशल इवेंट में धमाका करते हुए Realme ने इस स्मार्टफोन को महज 8,999 रुपए के प्राइज टैग कै साथ पेश कर दिया है। यह फोन Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन पिछले दिनों ही वियतनाम में लॉन्च हुआ था और उस वजह से इसके काफी कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले से ही सामने आ चुके थे। भारत में जो Realme 5i लॉन्च हुआ है उसे कंपनी ने क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है और इस प्राइज रेंज में संभवतः यह पहला फोन है जो क्वाड कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ आया है।

Specifications

Realme 5i के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन 6.5 इंच के मिनि ड्रॉप डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है जो LCD पैन और HD+ स्क्रीन होगी। इसमें Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसमें Realme 5 की तरह ही क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है वहीं 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2, 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो इस प्राइज रेंज में बड़ी ऑफरिंग है।

इसके अलावा प्रोसेसर के मामले में यह Snapdragon 665 SoC के साथ आया है। Realme 5i का एक और बड़ा कदम यह है कि कंपनी ने इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वेरिएंट पेश किया है जिसकी कीमत महज 8,999 रुपए रखी है। कनेक्टिविटी के मामले में इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, Micro-USB और a 3.5mm का हेडफोन जैक दिया जाएगा।

Related News