Follow us:

Vivo APEX 2019 आज ड्यूल रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च, लीक हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले साल APEX का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया था। आज चीन में Vivo APEX 2019 को लॉन्च किया जाएगा। खबरों के मुताबिक, फोन में मैटेलिक पैबल का लुक दिया जाएगा। इसके लॉन्च से पहले फोन की रेंडर लीक्स सामने आई हैं जिसमें फोन की सभी साइड्स दिखाई गई हैं। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर फोन के बारे में कुछ जानकारी मिली है। इसमें बताया गया है है कि फोन सिल्वर कलर और ग्लास फिनिश में आएगा। फोटोज के मुताबिक, Vivo APEX 2019 में कम बेजल्स होंगे और बॉटम का हिस्सा मोटा होगा।

फोटो साभार: Weibo

Vivo APEX 2019 की फोटो हुई लीक:

इस फोन की दो फोटो सामने आई हैं। पहले फोन का रिफ्लैक्शन दूसरे के बैक पैनल पर दिख रहा है। फोन के बैक पैनल को मिरर फिनिश के साथ बनाया गया है। इसमें फोन का रियर पैनल भी दिखाया गाय है जिसमें दो रियर कैमरा दिखाई दे रहे हैं। साथ ही LED फ्लैश भी मौजूद है। फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। माना जा रहा है कि यह सेंसर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

फोटोज के मुताबिक, फोन में सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट पैनल पर कोई भी सेपरेशन नहीं दिया गया है। अगर देखा जाए तो पिछले साल लॉन्च हुए Vivo APEX पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि Vivo APEX 2019 के साथ भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में पाईजोइलेक्ट्रिक स्पीकर दिए जाने की भी उम्मीद है।

 

Related News