Follow us:

Lenovo Z5 Pro इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ हुआ लॉन्च, ये है फोन की खास बात

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर लेनोवो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन मार्केट में उतार दिया है. फोन का नाम Z5 प्रो है. कंपनी ने फोन की कीमत 18, 990 रुपये रखी है. फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है तो वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज. स्मार्टफोन 11 नवंबर से चीन में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

स्पेक्स

फोन में 6.39 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में 19:5:9 का ऑस्पेक्ट रेशियो दिया गया है तो वहीं स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर की सुविधा दी गई है जो 6 जीबी रैम के साथ आता है.

फोन में स्लाइडर डिजाइन दिया गया है जो डुअल फ्रंट कैमरा को छुपा लेता है वहीं आईआर फेस अनलॉक भी. बता दें कि ये लेनोवो का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. कैमरे की अगर बात करें तो फोन में डुअल फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. वहीं फ्रंट में भी डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16 और 8 मेगापिक्सल का है. फोन की बैटरी 3350mAh की है।