Follow us:

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने मांगी थी मदद, लिफ्ट देने वालों ने भी कर डाली ज्यादती

गुरुग्राम। हरियाणा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक 15 साल की नाबालिग के साथ एक जान पहचान वाले शख्स ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर छोड़ दिया। जब पीड़िता ने कार सवार दो लोगों से मदद मांगी तो उन्होंने भी पीड़िता की मदद करने के बजाय उसके साथ ज्यादती कर डाली। इस घटना से पीड़िता सदमें में चली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतााबिक घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है। पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म करने वालों में एक को अपनी जान पहचान का बताया है। पहले नाबालिग का अपहरण किया गया उसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले जाया गया जहां पहचान वाले व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसके बाद उसने अपने दो दोस्तों को भी फोन कर बुला लिया। उन लोगों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़िता को सुनसान इलाके में छोड़ने से पहले घटना की जानकारी किसी को भी ना देने की बात कहते हुए देसी पिस्टल से भी डराया।

पीड़िता की बदकिस्मती यहीं खत्म नहीं हुई। जैसे तैसे वह बाहर निकली और कार से जा रहे दो लोगों से मदद की गुहार लगाई। लेकिन कार सवारों ने उसकी मदद करने के बजाय उसके साथ ज्यादती कर डाली और उसके बाद उसे गांव के बाहर छोड़ दिया।

पुनहाना पुलिस के स्टेशन हाउस ऑफिसर कृष्ण कुमार के अनुसार ' पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसके साथ परिचित शख्स और उसके दोस्तों ने ज्यादती की। इसके बाद उसने रास्ते में कार चालकों से मदद मांगी तो उनके द्वारा भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।'

इस घटना के बाद पीड़िता सदमें में चली गई थी। 31 जुलाई को वह अपने पुराने घर में मिली थी। जब पीड़िता की मां ने बार बार उसकी इस हालत के बारे में पूछा तो उसने सारी बात बता दी।

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।