Follow us:

Samsung Galaxy Note 10 Lite, Galaxy S10 Lite हुए लॉन्च, ट्रिपल कैमरा, Infinity O डिस्प्ले वाले फोन की इतनी है कीमत

Samsung के जिस Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन्स का लंबे समय से इंतजार हो रहा था वो आखिरकार लॉन्च हो गए हैं। यह Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy S10के लाइट वर्जन्स हैं जो ट्रिपल कैमरा और Infinity O डिस्प्ले के साथ आए हैं। Galaxy Note 10 Lite का डिजाइन पिछले दिनों सामने आए लीक्स के अनुसार ही Vanilla Galaxy Note 10 से लिया गया है। यह S Pen के साथ आता है और डिस्प्ले के बीच में पंच होल सेल्फी कैमरा के अलावा इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite और S10 Lite की कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy Note 10 Lite और S10 Lite की कीमत की अब भी घोषणा नहीं की गई है। फिलहाल कंपनी ने जो फोन को जारी किए हैं वो 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वेरिएंट के अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वेरिएंट में आए हैं। यह Aura Glow, Aura Black और Aura Red कलर ऑप्शन्स के साथ आएगा। माना जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत की घोषणा 7 जनवरी से शुरू हो रहे CES 2020 में करेगी।

Samsung Galaxy Note 10 Lite के यह हैं स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह 6.7 इंच के 1080 x 2400 pixel वाले Full HD+ Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है जिसका ppi 394 है। डिजाइन के मामले में यह काफी कुछ Galaxy Note 10 की तरह है। हालांकि, कॉर्नर्स कुछ ज्यादा गोल हैं और इसकी चिन थोड़ी मोटी है। S Pen स्टाइल के साथ आने वाले इस फोन में कई दूसरे फीचर्स दिए गए हैं।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 10nm Octa Core Processor धिया गया है जिसमें 4 Cores तो 2.7Ghz के हैं वहीं चार अन्य Cores 1.7Ghz के हैं। फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो डुअल पिक्सल ऑटोफोकस लेंस के साथ आता है। वहीं दूसरा सेंसर भी 12 मेगापिक्सल का है लेकिन यह एक वाइड एंगल लेंस हो। तीसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर है। फ्रंट की बात करें तो पंच होल के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है जो सुपर फास्ट चार्जिंक टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

Samsung Galaxy S10 Lite के स्पेसिफिकेशंस

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह काफी कुछ Galaxy Note 10 Lite के समान ही हैं सिर्फ कैमरा डिपार्टमेंट में बदलाव है। हालांकि, इसमें भी ट्रिपल कैमरा सेटअप है लेकिन इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है। तीसल रेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रों सेंसर है। सेल्फी के मामले में इसमें भी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related News