Follow us:

Box Office : 'अंधाधुन' के सामने फुस्स पड़ी 'लवयात्री', इतने करोड़ की कर डाली कमाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड की इस हफ्ते रिलीज हुई दो बड़ी फिल्मों में जहां 'अंधाधुन'  ने बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार पकड़ ली तो वहीं दूसरी तरफ 'लवयात्री' फिल्म की स्पीड स्लो पड़ गई. बॉक्स ऑफिस कलेक्शनको देखा जाए तो वीकेंड पर दर्शक आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की 'लवयात्री' के बजाय 'अंधाधुन' देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. हालांकि आयुष्मान खुराना , तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म 'अंधाधुन' को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिये थे, जिसकी वजह से भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ लगी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'अंधाधुन' को शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को दोगुनी ऑडियंस मिली और कुल 7.35 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली. शनिवार को 'अंधाधुन' फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई, जबकि शुक्रवार को 2.35 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वही 'लवयात्री' फिल्म की बात करें तो शनिवार को 2.10 करोड़ की कमाई की है.

'लवयात्री' फिल्म ने शुक्रवार को 1.90 करोड़ की कमाई कर सकी थी. शुक्रवार और शनिवार को मिलाकर 'लवयात्री' सिर्फ 4 करोड़ की कमाई कर सकी. बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड का आखिरी दिन रविवार है. देखना होगा कि दर्शकों की भीड़ किस ओर जाती है. सलमान खान के बहनोई होने का आयुष शर्मा को कोई फायदा नहीं मिल रहा है. इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन हैं. वहीं आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म की सस्पेंस कहानी लोगों को पसंद आ रही है.

फिल्म की बात करें तो 'दृश्यम' फिल्म से आकर्षिक करने वाले डायेक्टर श्रीराम राघवन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तब्बू (Tabu) के जरिए एक या दो बार नहीं बल्कि बार-बार चौंकाया है. फिल्म में आंख पर काला चश्मा लगाए आकाश (आयुष्मान खुराना) की असलियत को पहचान पाना मुमकिन नहीं है और इसी वजह से आप आखिरी सीन तक का इंतजार करते रहेगें.

बता दें, आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'लवयात्री' नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है.

'लवयात्री' के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहे, लेकिन अभी फिल्म हिट हो पाएगी या नहीं यह देखना बाकी है. लवयात्री फिल्म के 'चोगाड़ा', 'आंख लड़ जावे', 'रंगतारी' और 'तेरा हुआ' जैसे चार्टबस्टर गानों ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया. गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित "लवरात्री" की कहानी आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आई.

Related News