Follow us:

Box Office : सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' को मिली धीमी शुरुआत

मुंबई। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवयात्री’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म से अभिनेत्री वारिना हुसैन ने भी हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया है. फिल्म की रिलीज़ से पहले इसके प्रचार प्रसार में मेकर्स और इसके सितारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, हालांकि कमाई के आंकड़ें प्रमोशन के मुताबिक सामने नहीं आए हैं.

कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म पहले दिन 2.80 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है. फिल्म ट्रेड के जानकारों ने अनुमान लगाया था कि ‘लवयात्री’ को 3 करोड़ की ओपनिंग हासिल हो सकती है, लेकिन फिल्म अनुमानित कमाई नहीं कर पाई है.

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बनैर तले किया गया है. फिल्म के गाने पहले से ही हिट हो चुके हैं. समीक्षकों की प्रतिक्रियाओं की बात करें तो इसे कुछ खास तारीफ हासिल नहीं हो पाई है. . अब पहले दिन की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि दर्शकों ने भी इस फिल्म को कुछ तवज्जो नहीं दिया है.

आपको बता दें कि इस फिल्म के एलान के बाद से सलमान खान इसके प्रमोशन में जुटे हुए थे. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था. साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों की ज़ुबान पर हैं. अब उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म कमाई के मामले में कुछ रफ्तार पकड़ सकती है.

Related News