Follow us:

महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा- हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा- भाजपा और शिवसेना मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी

‘सीटों के बंटवारे को लेकर अभी बात चल रही है, एक-दो दिन में इसका ऐलान कर दिया जाएगा’

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को कहा कि भाजपा और शिवसेना आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। सीटों के बंटवारे को लेकर अभी बात चल रही है। एक से दो दिन में इसका ऐलान कर दिया जाएगा। फडणवीस ने यह भी साफ कर दिया कि उन्हें शिवसेना को उपमुख्यमंत्री का पद देने में कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, उन्होंने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री का पद वे किसी और को नहीं देने वाले।

फडणवीस ने कहा- शरद पवार के युग का अंत हुआ

सीएम फडणवीस ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा कि एनसीपी चीफ शरद पवार की राजनीति का युग खत्म हो चुका है। उन्होंने पार्टियां तोड़ीं और मरोड़ीं। कालचक्र का खेल देखिए, अब उनके साथ वैसा ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर प्रधानमंत्री मोदी ने एक विश्वास खड़ा किया। सीएम ने उन मीडिया रिपोर्ट्स को नकार दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि 288 सीटों में से भाजपा 162 और शिवसेना 126 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

अगले 20-25 साल तक दूसरी पार्टियों का चांस नहीं: फडणवीस

उन्होंने कहा कि राजनीति में चुनाव जीतना अहम है। इसलिए लोगों को लगता है कि जिस तरह से राहुल गांधी पार्टी चलाते हैं या कांग्रेस की जो हालत है, ऐसे में अगले 20-25 साल तक इन पार्टियों का कोई चांस नहीं है। ऐसे में अगर राजनीति करनी है तो भाजपा और मोदी के साथ करनी चाहिए।

 

Related News