Follow us:

महिंद्रा SUV का पहला सीएनजी KUV100 Trip वेरिएंट लॉन्च, कीमत 5.16 लाख रुपये

नई दिल्ली। नामी ऑटो मेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर एसयूवी का नया वर्जन KUV100 Trip लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि उन्होंने इस मॉडल को बिजनेस ओनर्स और फ्लीट को ध्यान में रखते हुए बनाया है. KUV100 Trip पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्पों में मिलेगी. साथ ही KUV100 Trip का डीजल वर्जन भी बाजार में उपलब्ध होगा. कंपनी ने सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.16 लाख रुपये रखी है, जबकि डीजल वेरिएंट की कीमत 5.42 लाख रुपये होगी।

महिंद्रा ने कार लॉन्च के वक्त दावा किया है कि KUV100 Trip की ऑपरेटिंग कोस्ट कम ही रहेगी. अगर बात गाड़ी की करें तो KUV100 Trip में 6 लोगों के बैठने की जगह दी गई है. कंपनी ने कार में जो छठी सीट दी है वह फ्लेक्सिबल है और उसे आर्मरेस्ट में तब्दील किया जा सकता है. कंपनी इस गाड़ी को खरीदने के लिए फाइनेंस स्कीम के साथ 5 साल की गारंटी भी दे रही है. इसके साथ ही कंपनी इस गाड़ी को खरीदने पर एक्सेसरीज का स्पेशल पैकेज भी देगी.

बता दें कि यह पहला मौका है कि महिंद्रा ने अपनी एसयूवी का कोई वर्जन सीएनजी विकल्प के साथ लॉन्च किया है. हालांकि कंपनी की ओर से इस बात पर कोई जानकारी नहीं दी गई कि एसयूवी के स्टैंडर्ड वेरिएंट में सीएनजी विकल्प मिलेगा या नहीं. ये कार खरीदने की चाहत रखने वालों को डायमंड वाइट और डाजलिंग सिल्वर कलर के विकल्प मिलेंगे।