Follow us:

मंदसौर के पूर्व विधायक के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

देवास। मंदसौर के पूर्व विधायक आशाराम वर्मा के बेटे ओमप्रकाश वर्मा की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। ओमप्रकाश सनफार्मा कंपनी में ठेकेदारी पर श्रमिक के रूप में कार्यक्रत थे। देर रात वे फैक्ट्री से काम कर साइकिल से लौट रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। देर रात उनके परिजन मंदसौर से देवास आए और सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव को ले गए।

औद्योगिक थानातंर्गत कृति सोया फैक्ट्री के पास सनफर्मा फैक्ट्री से काम कर साइकल से अपने घर लौट रहे ओमप्रकाश को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह साइकल से सड़क पर जा गिरे। सर पर चोट के कारण मौके पर ही अत्यधिक रक्त बह गया और उनकी मौत हो गई। औद्योगिक थाना पुलिस प्रभारी रविता चौधरी ने बताया कि ओमप्रकाश का शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश वर्मा मंदसौर जिले के पूर्व विधायक आशाराम वर्मा के बेटे है। साथ ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य गिरीश वर्मा के छोटे भाई है। वहीं मृतक ओमप्रकाश का चूना खदान क्षेत्र में ससुराल है और वे लंबे समय से इसी क्षेत्र में रहते थे।