Follow us:

इस तारीख को रिलीज होगा 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, कंगना की पूरी है तैयारी

मुंबई। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका पिछले लंबे समय से खूब चर्चा में हैं। फिल्म से जब से सोनू सूद बाहर हुए हैं, कंगना और उनके बीच बयानबाजी हो रही है। इसी बीच जहां कंगना ने मर्णिकर्णिका के रीशूट की शुरुआत कर दी है, वही खबर है कि कंगना ही अपनी इस फिल्म का टीजर लॉन्च करने जा रही हैं।

कंगना की इस फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को रिलीज होगा। जी हां, कंगना ने चूंकि अब फिल्म के निर्देशन की पूरी जिम्मेदारी संभाल ली है। वह फिल्म में एक्शन डायरेक्टर निक पॉवेल की मदद से काफी एक्शन करती नजर आने वाली हैं। कंगना की हाल ही में खून से लथ-पथ तस्वीर भी सामने आयी है, जिसमें वह नैरेशन सुनती नजर आ रही हैं।

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उन्होंने अपना शत प्रतिशत दिया है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म को जरूर कामयाबी मिलेगी। खबर है कि दो अक्टूबर को टीजर रिलीज के लिए भी कंगना पूरी मेहनत कर रही हैं और खबर है कि नवंबर के मध्य में फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने होगा।

कुछ दिनों से मणिकर्णिका को लेकर लगातार विवाद हो रहे हैं। फिल्म में अहम किरदार निभा रहे सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी है। खैर, शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। गौरतलब है कि 1857 में ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जब भारतीय स्वतंत्रता की पहली लड़ाई लड़ रहे थे तो स्वाधीनता की इस जंग में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई अपने बेटे दामोदर राव को पीठ पर बांधकर लड़ने पहुंची थींl इस लड़ाई में वह वीरगति को प्राप्त हो गई थींl