Follow us:

War Box Office Collection : दशहरे की कमाई से 200 करोड़ पार करना लगभग तय, मंडे को भी खूब कमाया

War Box Office Collection : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की 'वॉर' के टिकट सोमवार को सामान्य दर पर बिक रहे थे, ऐसे में फिल्म की कमाई पर असर दिख सकता था। लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। War ने सोमवार को भी जमकर कमाई की है। अभी तक काफी महंगे टिकट से यह तगड़ी रकम कमा रही थी, सोमवार को तो टिकट आधी कीमत पर बिक रहे थे, फिर भी इसे 20.60 की कमाई हुई है। यह हिन्दी संस्करण से मिली रकम है। इससे साफ जाहिर होता है कि लोगों ने टिकट सस्ते होने का इंतजार किया और अपनी पसंदीदा स्टार्स की इस फिल्म को देखा।

अब इस सुपरहिट फिल्म की कमाई 180.30 करोड़ रुपए है। इसमें अगर तमिल और तेलुगु संस्करणों से मिला पैसा भी जोड़ दिया जाए तो इसकी जेब में कुल 187.75 करोड़ रुपए होंगे। माना जा रहा है कि दशहरे की छुट्टी का भी इसे खूब फायदा मिलने वाला है। सौ फीसदी यह मंगलवार की कमाई से 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

कमाई के मामले में WAR रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। अभी तो सामने केवल छह दिन की कमाई आई है। पहला हफ्ता इसे 9 दिन का मिल रहा है, जिसमें तमाम नए कीर्तिमान यह बनाएगी। यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन सकती है।

दो अक्टूबर को इसे रिलीज किया गया। हिन्दी संस्करण की कमाई की बात करें तो पहले ही दिन 51.60 करोड़ रुपए इसकी जेब में थे। दूसरे दिन इसे 23.10 करोड़ मिले। तीसरे दिन यानी शुक्रवार को 21.30 करोड़ रुपए इसने कमा लिए थे। इसे शनिवार को 27.60 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। संडे को तेजी दिखाते हुए इसने 36.10 करोड़ रुपए जमा कर लिए। अब सोमवार को 20.60 करोड़ रुपए आए हैं।

इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनने के लिए War को 279 करोड़ तो कमाना ही होंगे। कम से कम तीन हफ्ते का वक्त इसमें लग सकता है, ऐसा करने में 'कबीर सिंह' को पांच हफ्ते लगे थे। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है आदित्य चोपड़ा ने। वाणी कपूर भी इसका हिस्सा हैं।