Follow us:

पहले मॉडल ने गार्ड के साथ की बदतमीजी, फिर सबके सामने लिफ्ट में उतारे कपड़े

मुंबई: मॉडल मेघा शर्मा की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रही है। इस वीडियो में मेघा एक बिल्डिंग की लिफ्ट में गार्ड के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं मेघा की हरकतें देखकर तो एेसा लग रहा है कि वो नशे में हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं मेघा पुलिसवालों को धमकाते हुए अपने कपड़े उतार देती हैं। इतना ही नहीं मेघा ने बिल्डिंग के गार्ड के साथ मारपीट भी की।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना 25 अक्तूबर की है। मेघा के इस हंगामे से वहां कई सारे लोग जमा हो जाते हैं। वहीं बिल्डिंग में रहने वाले लोगों का कहना कि मेघा जबरदस्ती का ड्रामा कर रही थीं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक नशे में धुत मेघा ने वॉचमैन से सिगरेट मंगवाई थी लेकिन जब वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया तो लड़की उसे गालियां देने लगी। इसके बाद ये सारा तमाशा शुरू हुआ।

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Megha Sharma@MeghaSh77484473

 

 

@MeTooMVMT@VijayaRahatkar @MumbaiPolice

Twitter Ads info and privacy

 

 

मेघा का आरोप था कि पहले गार्ड ने उनसे बदतमीजी की फिर जब उन्होंने पुलिस को बुलाया तो उलटे पुलिस उन्हें ही अपने साथ ले जाने लगी। उस वक्त उनके साथ कोई महिला पुलिस भी नहीं थी । वो उन्हें थाने ले जाकर पूछताछ करना चाहते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें अलग ही कहानी देखने को मिली। पुलिसवालों के बारे में मेघा ने कहा कि पुलिसवालों से बचने के लिए मजबूरन उन्हें अपने कपड़े उतारने पड़े।