Follow us:

पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ लॉन्च से पहले Mi 9T Pro ऑनलाइन हुआ लिस्ट

नई दिल्ली। Xiaomi Mi 9T Pro स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले ही नीदरलैंड में लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से इस फोन के फीचर्स की जानकारी मिली है। आपको बता दें कि यह फोन Redmi K20 Pro का ग्लोबल वेरिएंट है। लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल समेत ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। साथ ही फोन में पतले बेजल्स दिए जाएंगे। इससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि जिसके मुताबिक, Mi 9T के साथ Mi 9T Pro को 12 जून को लॉन्च किया जाना है।

डच रिटेलर Belsimpel.nl ने Xiaomi Mi 9T Pro को लिस्ट किया है। इसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस लिस्टिंग से फोन के फीचर्स की जानकारी तो मिल गई है लेकिन इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

Xiaomi Mi 9T Pro के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा। इसमें 6.39 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी एलटीई, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है।