Follow us:

श्याओमी : 17 सितंबर को लॉन्च होगा 65 इंच डिस्प्ले वाला Mi टीवी, भारत में कंपनी का सबसे बड़ी टीवी होगा

कंपनी इसी दिन एमआई बैंड 4 भी लॉन्च करेगी, चीन में इसकी शुरुआती कीमत 1700 रु. है

वर्तमान में भारतीय बाजार में श्याओमी की सबसे बड़ी टीवी 55 इंच की है

गैजेट डेस्क। चीनी टेक कंपनी श्याओमी 17 सितंबर को अपनी 65 इंच डिस्प्ले साइज वाली स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च करेगी। इसमें 4K स्मार्ट एलईडी पैनल देखने को मिलेगा। कंपनी ने अगले हफ्ते भारत में होने वाले स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट के इन्वाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। हाल ही में कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसी दिन एमआई बैंड 4 भी लॉन्च किया जाएगा।

65 हजार री-ट्वीट मिलने पर लॉन्चिंग डेट से पहले लॉन्च किया जाएगा
श्याओमी इंडिया के हेड मनु जैन ने ट्विटर पर नई एमआई टीवी का टीजर जारी किया। कंपनी का कहना है कि यह श्याओमी की अबतक की सबसे बड़ी और बेहतरीन टीवी है। इसमें 4के एलईडी पैनल देखने को मिलेगा। टीजर वीडियो में जैन फैंस से 65 हजार री-ट्वीट करने की बात कह रहे हैं। जैन के मुताबिक अगर 65 हजार री-ट्वीट मिल जाते हैं तो इसे तय तारीख से पहले लॉन्च कर दिया जाएगा।

श्याओमी ने हाल ही में चीन में फुल स्क्रीन टीवी रेंज और 65 इंच टीवी को लॉन्च कर चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इन्हीं मॉडल्स को लाया जाएगा। वर्तमान में भारतीय बाजार में सबसे बड़ी टीवी 55 इंच एमआई टीवी 4 प्रो और एमआई टीवी 4 एक्स प्रो है।

श्याओमी इसी दिन अपना लेटेस्ट एमआई बैंड 4 भी भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। भारत में इसकी कीमत कितनी होगी यह लॉन्चिंग के समय ही पता लगेगा लेकिन चीन में एमआई बैंड 4 के स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 1,700 रुपए है और एनएफसी वैरिएंट की कीमत 2,300 रुपए है।

 

Related News