Follow us:

Box Office : 'मुल्क' की बढ़िया कमाई, तारीफ के दम पर बढ़ी भीड़

अनुभव सिन्हा निर्देशित 'मुल्क' ने अगस्त के पहले शुक्रवार पर राज किया। फिल्म की कमाई पहले दिन भले ही कम हो, लेकिन तय था कि आने वाले दिन इसके लिए अच्छे हैं।

पहले वीकेंड पर इसे 8.16 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। यह कमाई हर लिहाज में बढ़िया है। यह विचारोत्तेजक और संवेदनशील फ़िल्म है, जिसमें ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर मुख्य किरदारों में थे। इस फ़िल्म को समीक्षकों का भरपूर साथ मिला।

पहले दिन यह 1.68 करोड़ पर ही सिमट गई थी। दूसरे दिन इसे 2.81 करोड़ रुपए मिले। संडे की कमाई 3.67 करोड़ रुपए रही। इस तरह कमाई 8 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई। माना भी जा रहा था कि वीकेंड पर इसे कुल आठ करोड़ तक कमाई हो सकती है।

तीन-चार स्टार रेटिंग वाली यह फिल्म तारीफ के दम पर चलेगी। कई जगह इसके बारे में कहा गया है कि इस फिल्म को हर भारतीय को देखना चाहिए। हिंदू-मुस्लिम धरातल पर यह फिल्म कई बड़े मुद्दों पर बात करती है।

सभी कलाकरों ने इसमें बढ़िया काम किया है। ऋषि कपूर हमेशा की तरह सबसे आगे हैं। तापसी पन्नू ने फिर अपने आपको साबित किया है। कुमुद मिश्रा को इसमें जज का रोल मिला है और बढ़िया निभाया है। आखिरी सीन को उन्होंने बेहतरीन रूप में पेश किया है।

पिछले वीकेंड पर बॉलीवुड फ़िल्मों के मुक़ाबले दर्शक हॉलीवुड फ़िल्म 'मिशन इम्पॉसिबिल फॉलआउट' रहे थे। 20 जुलाई को रिलीज़ हुई 'धड़क' दो हफ़्तों में 70 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं, पिछले हफ़्ते 27 जुलाई को आयी मिशन इम्पॉसिबिल 6, कुल दस दिन में 60 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' अपनी लागत भी वसूल नहीं कर पाई।

Related News