Follow us:

उत्तर प्रदेश के जालौन में किशोरी की हत्या, आंखे भी निकाली, दुष्कर्म की आशंका

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में एक रौंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 14 साल की किशोरी की हत्या कर उसकी आंखे निकाली गई हैं। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक किशोरी के पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि किशोरी के साथ आरोपी द्वारा पहले दुष्कर्म किया गया उसके बाद उसकी हत्या की गई। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए पुलिस द्वारा ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक जालौन जिले के अता इलाके में मृतका रहती थी। वह किसी काम से शनिवार शाम को घर से बाहर गई थी, लेकिन जब रात तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

रविवार दोपहर को किशोरी का शव मिला था। उसके कपड़े फटे हुए थे और उसकी आंखे निकली हुई थीं। पुलिस के अनुसार हत्या के पहले किशोरी को यातनाएं दी गईं, उसके बाद दुष्कर्म किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई।

झांसी रेंज के DIG सुभाष सिंह बघेल और जालौन एसपी अवधेश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता की शिकायत पर पड़ोसी रणजीत अहिरवार के खिलाफ IPC की धारा 302, 363 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि गिरफ्तार आरोपी पर पहले से ही दुष्कर्म का एक मामला लंबित है। वह अपनी एक नाबालिग रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ का भी आरोपी है, हालांकि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।