Follow us:

मुजफ्फरपुर रेप केस: राबड़ी देवी बोलीं- नीतीश कुमार ने बिहार का नाम डुबोया, इस्तीफा दें

पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर हाउस कांड को लेकर बिहार सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है. इस मामले में अपने पति का नाम सामने आने के बाद बुधवार शाम को ही समाज कल्याण मंत्री कुमारी मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया लेकिन विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे से संतुष्ट नहीं है. विपक्ष ने अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की. राबड़ी देवी ने कहा कि सिर्फ मंजू वर्मा के इस्तीफे से काम नहीं चलने वाला नीतीश कुमार भी इस्तीफा दें.

राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि इस घटना में बीजेपी और जेडीयू के कई नेता शामिल हैं जिन्हें बचाने की कोशिश की जा रही है. राबड़ी देवी ने दावा किया कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच कर रही CBI पर केंद्र और राज्य सरकार का दबाव है.

राबड़ी देवी ने भावुक होते हुए कहा, ''मुजफ्फरपुर की घटना ने बिहार को शर्मसार कर दिया है, अब कोई बेटी बिहार नहीं आना चाह रही, बेटियां घर से बाहर नहीं निकलना चाह रही. देश-विदेश में बिहार का नाम डुबा दिया, नरेंद्र मोदी का ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा ढोंग है.''

राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि चूंकि मुख्यमंत्री की देखरेख में ये घटना हुई है, सरकार के घर में बच्चियों से बलात्कार हुआ है. बच्चियों को इंसाफ मिलना चाहिए, बेटी क्या आगे बढ़ेगी जब इतनी छोटी उम्र में नशीली दवा देकर गलत काम किया जा रहा है. उन्होंने लालू यादव के साथ ब्रजेश ठाकुर की फोटो पर कहा कि लालू यादव से ब्रजेश ठाकुर का कोई सम्बंध नहीं था, बतौर पत्रकार कभी आया होगा, तस्वीरों पर मत जाइए.