Follow us:

मौज मस्ती और गेटटूगेदर की नई फेमिली डेस्टिनेशन 'टचवुड रिसोर्ट'

- प्रदेश का पहला अम्यूजमेंट पार्क जहाँ एडवेंचर के साथ ही, मिलेगा वॉटर पार्क, पेंटबॉल और हॉर्स राइडिंग, ट्रेकिंग, एटीवी बाइक, सेगवे जैसे कई फन एक्टिविटीज

- 15 अगस्त को एमटीवी स्पिट्सविला फेम डीजे सुबुही की होगी धमाकेदार म्यूजिकल परफॉमेंस

इंदौर। प्रदेश के पहले अम्यूजमेंट पार्क टचवुड रिसोर्ट में स्वतंत्रता दिवस पर एमटीवी फेम डीजे सुबुही की धमाकेदार परफॉर्मेंस होने जा रही है। इस दिन विजिटर्स को कई स्पेशल ऑफर्स भी मिलेंगे। कई एकड़ में बने इस अम्यूजमेंट पार्क में विजिटर्स को एक ही जगह पर एडवेंचर पार्क के साथ ही हॉर्स राइडिंग, बुलक कार्ट, पेंटबॉल, वॉलीबॉल जैसी कई एक्टिविटीज है। जीएम शिवेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि बच्चो के लिए ख़ास मैजिक शो और पपेट शो भी हर रोज यहां होते हैं। मेहंदी और टेटू भी बनाए जाते हैं। यहाँ कई स्लाइड्स वाला एक खूबसूरत वॉटर पार्क भी है। यंगस्टर्स के लिए लिए एटीवी , बाइक राइड और सेगवे जैसे एडवेंचर है। लोग अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ यहां आकर क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। नेचर लवर्स के लिए भी यह जगह बेहतरीन अनुभव देगी। इंदौर के करीब पृकृति से घिरीं इतनी बड़ी जगह और कोई नहीं है।

कुछ खास चीज़े होंगी पहली बार

टचवुड रिसोर्ट शहर का एक ऐसा अम्यूजमेंट पार्क जहां कई सारे ऐसे प्रयोग किये गए है जो कुछ प्रदेश में पहली बार और कुछ देश में पहली बार हुए है इनमें हॉट वाटर रेन डांस हर मौसम को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। इसके साथ ही जंगल और गावं को करीब से जाने का मौका शहरवासी ले सकेंगे।

स्वतंत्रता दिवस पर मिलेंगे स्पेशल ऑफर और डीजे सुबुही का परफॉमेंस

15 अगस्त के दिन सुबह 11 से शाम 5 बजे तक पार्क में नॉमिनल चार्ज पर इंट्री मिलेगी। इस दिन एमटीवी स्पिट्सविला फेम डीजे सुबुही की धमाकेदार म्यूजिकल परफॉमेंस के साथ एक ग्रैंड पार्टी होगी। साथ ही इस दिन पार्क में आने वाले लोग फ्री टैटू और मेहँदी बनवा सकेंगे। रिसोर्ट खंडवा रोड पर स्थित है।

जल्दी ही शुरू होगा टच क्लब

जीएम शिवेंद्र सिंह ने बताया कि रिसोर्ट में हम जल्दी ही मेंबर्स के लिए टच क्लब की शुरुआत करने जा रहे हैं। यहाँ सोशल इवनिंग सेलिब्रेशन और वेडिंग के लिए भी वेन्यू तैयार किया जा रहा है, जहाँ शहर के करीब रहते हुए भी लोग डेस्टिनेशन वेडिंग का लुत्फ़ उठा पाएंगे। विज़िटर्स के लिए टच कैफ़े बार, जंगल रेस्टोरेंट और जूनून द रेस्ट्रोबार भी ओपन होने जा रहा है। यहाँ बने कॉटेजेस में विजिटर्स वीकेंड एन्जॉय कर पाएंगे। यहाँ प्रदेश का पहला ओपन एयर डिस्क भी बनेगा, जहाँ सुहानी रात में तारों के नीचे लोग थिरक पाएंगे।

एक ही जगह पर परिवार के लिए भरपूर मनोरंजन
यदि आप स्वतंत्रता दिवस पर छुट्टी का प्लान कर रहे हैं तो टचवुड रेसोर्ट आपके लिए परफेक्ट कॉम्बिनेशन वाला प्लेस है। यहाँ पूरे दिन के लिए मनोरंजन की एक्टिविटी होगी। 15 अगस्त के दिन ब्रेकफास्ट और वॉटर बोतल फ्री में दी जाएगी। यह इंदौरियों के लिए पहली ऐसी जगह है जहाँ उन्हें बहुत अलग फिल होगा।

यह ख़ास है टचवुड रिसोर्ट में

- एडवेंचर पार्क में एक्टिविटीज

- खूबसूरत वॉटर पार्क

- एटीवी, बाइक राइड, साइकिलिंग और सेगवे

- हॉर्स राइडिंग, बुलक कार्ट, स्टार गेजिंग और पेंटबॉल

- बच्चो के लिए मैजिक शो और पपेट शो

 

आज ही अपना ट‍िकट बुक कराएं और फन एक्टिविटी का मजा उठाएं 

बुक करने के लिए इस ल‍िंक पर क्ल‍िक करें - touchwood magika resort indore

 

Related News