Follow us:

पी.चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद साध्वी प्रज्ञा ने किया ट्वीट- ' न्याय तो होता है, प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं, अंधेर भी नहीं । '

नई दिल्ली। देश के पूर्व गृह मंत्री और यूपीए कार्यकाल में वित्‍त मंत्री रहे पी.चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया है। भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पी चिदम्बरम का नाम लिए बिना टिप्पणी की।

साध्वी प्रज्ञा ने लिखा, 'न्याय तो होता है प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं, अंधेर भी नहीं वंदे मातरम

Sadhvi Pragya Official
@SadhviPragya_MP
न्याय तो होता है। प्रभु के यहां। कलयुग में देर भी नहीं अंधेर भी नहीं वंदे मातरम्

दरअसल प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव विस्फोट की मुख्य आरोपी बनाया गया है। मालेगांव विस्फोट मामले में प्रज्ञा को गिरफ्तार किया गया था। उन पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून लगाया गया। उस वक्त केंद्र में यूपीए की सरकार थी और पी. चिदंबरम गृह मंत्री थे।

साध्‍वी प्रज्ञा इस मामले में तत्कालीन गृह मंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाती हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के मालेगांव में 29 सितंबर 2008 की रात बम धमाका हुआ था जिसमें 6 लोग मारे गए और 101 लोग घायल हुए थे।

क्‍या है आरोप
आरोप है कि 2007 में जब चिदंबरम वित्त मंत्री थे तब उन्होंने पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी की कंपनी आईएनएक्स मीडिया को FIPB की मंज़ूरी दिलाई जिसके बाद कंपनी में 305 करोड़ रुपये का विदेशी निवेश आया जबकि कंपनी को सिर्फ 5 करोड़ रूपये के निवेश की मंजूरी दी गई थी। आरोप है कि आईएनएक्स मीडिया ने खुद को बचाने के लिए कार्ति चिदंबरम की मदद ली और सरकारी अफसरों को प्रभावित करने की कोशिश की।

 


 

 

 

Related News