Follow us:

2020 Honda Dio BS6 स्कूटर भारत में हुआ लॉन्च, कंपनी दे रही 6 साल की वारंटी

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारतीय बाजार में अपना अपडेटेड Honda Dio लॉन्च कर दिया है जो कि अब BS6 मानकों के अनुरूप है। नए Honda Dio की कंपनी ने कीमत 59,990 रुपये रखी है। यह अब नए डिजाइन और नई फीचर लिस्ट के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी ने अब इसका व्हीलबेस थोड़ा बढ़ा दिया है। नए Honda Dio को कंपनी ने दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड और डीलक्स में उतारा है और ये अब 7 नए कलर्स में उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्कूटर पर अब 6 साल की वारंटी दे रही है, जिसमें 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी है और 3 साल की अतिरिक्त ऑप्शनल वारंटी शामिल है।

मैकेनिकली नए Honda Dio में अब BS6 110 CC इंजन के साथ प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन और Honda Eco Technology (HET) दी है जो कि होंडा की Enhanced Smart Power (eSP) द्वारा संचालित है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें अपडेटेड डिजाइन और फीचर्स भी दिए हैं। नया इंजन अब 8,000 rpm पर 7.68 bhp की पावर और 5,250 rpm पर 8.79 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

नए Honda Dio मेमं अब फ्रेश डिजाइन के साथ एक नई सिग्नेचर LED पॉजिशन लैंप, एक मॉडर्न टेल लैंप डिजाइन, स्पिल्ट ग्रैब रेल्स, एक शार्पर लोगो और नए बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें फुल-डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ इन्फोर्मेशन की एक लंबी लिस्ट दी गई है।

2020 Honda Dio BS6 अब दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड और डिलक्स में उपलब्ध है। इसमें स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 59,990 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और यह चार कलर विकल्प - मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक, कैंडी जैजी ब्लू, स्पोर्ट्स रेड और वाइब्रेंट ऑरेंज में उपलब्ध है। Honda Dio Deluxe वेरिएंट की कीमत 63,340 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये तीन कलर विकल्प - मैट सैंगरिआ रेड मेटालिक, डैजल येलो मेटालिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक में उपलब्ध है।

 

Related News