Follow us:

NEW JioFi का नया एक्सचेंज ऑफर, पुराने मॉडेम या डोंगल के बदले 2200 कैशबैक

नई दिल्ली। Jio ने Wi-Fi डोंगल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक नए एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को पुराने नॉन-जियो मॉडेम या डोंगल को एक्सचेंज करने पर JioFi 4G हॉटस्पॉट 999 रुपये में दिया जाएगा. ये ऑफर ग्राहकों को केवल ऑफलाइन स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगा. साथ ही ये ऑफर सीमित समय के लिए ही ग्राहकों को दिया जाएगा. इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. ऑफर में JioFi M2S हॉटस्पॉट डिवाइस को उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर ये डिवाइस 1,999 रुपये में उपलब्ध है.

ये एक ही समय पर 10 डिवाइसेस को कनेक्ट कर सकता है. जो ग्राहक अपना पुराना डोंगल या मॉडेम जियो स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर एक्सचेंज के लिए लाएंगे उन्हें 999 रुपये का जियो हॉटस्पॉट दिया जाएगा. उन्हें पुराने डिवाइस का सीरियल नंबर उपलब्ध कराना होगा और फिर उन्हें नए JioFi यूनिट के साथ JioFi MSISDN नंबर दिया जाएगा.

हॉटस्पॉट डिवाइस के लिए ग्राहकों को एक जियो सिम खरीदना होगा. साथ ही इसके लिए 99 रुपये का प्राइम मेंबरशिप भी लेना होगा. इसके अलावा ग्राहकों को सिम एक्टिवेट कराने के लिए 198 रुपये या 299 रुपये का रिचार्ज भी कराना होगा. सिम एक्टिवेट होने के बाद ग्राहकों को 50 रुपये के 44 वाउचर मिलेंगे. इनकी कुल कीमत 2,200 रुपये होती है. इसे मायजियो अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा. इनका वाउचर्स का उपयोग अगले रिचार्ज के दौरान किया जा सकेगा.

जियो के 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाता है. वहीं 299 रुपये वाले प्लान में भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा दिया जाता है. दोनों ही प्लान्स में फ्री लोकल और STD कॉल दिया जाता है. साथ ही प्रतिदिन 100SMS भी दिया जाता है.