Follow us:

32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo V15 Pro, जानिए कीमत

मल्टीमिडिया डेस्क। आज का दिन कईं बड़े स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग के नाम है। जहां सैमसंग आज अपनी Galaxy S10 सीरीज के फोन लॉन्च करने वाली है वहीं Vivo ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर भी दिया है। Vivo ने भारतीय बाजार में V15 Pro हैंडसेट लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका सेल्फी कैमरा है वो भी पॉप-अप।

यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिसमें पॉप-अप वाला 32 मेगापिक्सल वाला सेल्फी कैमरा लगा है। जबकि इसमें तीन रियर कैमरा दिए गए हैं।

Vivo V15 Pro की कीमत

इस फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 28,990 रुपये है। इसकी प्री-बुकिंग 20 फरवरी यानी आज से शुरू हो रही हैं। वहीं, 6 मार्च से इसे उपलब्ध कराया जाएगा। फोन के साथ कुछ लॉन्च ऑफर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। इसके तहत यूजर्स को HDFC बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही वन टाइम रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी। IDFC फर्स्ट बैंक के जरिए 0 डाउनपेमेंट पर फोन खरीदा जा सकेगा।

Vivo V15 Pro की फीचर डिटेल्स

वीवो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आता है। फोन की स्क्रीन 6.3 इंच की है जो 2340X1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसकी पीपीआई 404 है। फोन में स्क्रीन में ही फिंगरप्रिंट सेंसेर दिया गया है और कंपनी का दावा है कि यह सेंसेर अन्य के मुकाबले बेहद तेज हैं क्योंकि यह 5वीं जनरेशन का सेंसर है। फोन अनलॉक करने के लिए 3पी लेंस सिस्टम मौजूद है जो 3 सेकेंड में ही फोन को अनलॉक कर सकता है।

इसके साथ ही फोन में सुपर नाइट मोड समेत AI सुपर वाइड एंगल मोड शामिल है। यह फोन स्नैपड्रैगन 675 से लैस है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस फोन की एक अन्य खासियत की बात करें तो गेमिंग AI और कैमरा चिपसेट है। इसमें गेमिंग के लिए ड्यूल टर्बो दिया गया है। साथ ही ऑनलाइन गेमिंग के लिए ई-स्पोर्ट्स मोड दिया गया है।

फोन में ट्रिपल कैमरा लगा है। मुख्य कैमरा 12MP (f/1.8), दूसरा कैमरा 8MP सुपर वाइड एंगल (f/1.8) और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल (F/2.4) के साथ आ रहा है। फोन की बैटरी 3700 एमएएच की है और इस फोन को कंपनी ने 28,900 रुपए के प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया है।

 

 

Related News