Follow us:

BSNL ने 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को किया Revise, अब मिलेगा 2GB डाटा प्रतिदिन

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने 98 रुपये के अपने मौजूदा प्लान को रिवाइस किया है। इस प्लान में कंपनी ने डाटा को बढ़ाकर वैधता को कम कर दिया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि BSNL का यह कदम अच्छा भी है और बुरा भी। डाटा बढ़ाने के साथ कंपनी ने 98 रुपये के प्लान के साथ अन्य बेनिफिट भी दिया है। आपको बता दें कि BSNL ने फ्री कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए Eros Now से साझेदारी की है। Eros Now का फ्री कंटेंट इससे पहले BSNL के 78 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये के प्लान्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।

BSNL के 98 रु के प्लान में हुआ बदलाव:

इस प्लान में पहले यूजर्स को 26 दिनों के लिए 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता थआ। लेकिन अब यूजर्स को इस प्लान के तहत 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। एक दिन में 2 जीबी डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 80 Kbps की स्पीड से इंटरनेट सुविधा दी जाएगी। वहीं, प्लान रिवाइज करने के बाद अब इस प्लान की वैधता 24 दिन की हो गई है। इसके अलावा Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

इससे पहले कंपनी ने 319 रुपये के प्लान को रिवाइज किया था। यह रिचार्ज प्लान सभी सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान को पिछले वर्ष पेश किया गया था। इस प्लान को पहले 90 दिनों की वैधता दी गई थी, लेकिन अब इस प्लान को 84 दिनों के लिए उपलब्ध कराया गया है।

BSNL के 319 रुपये का प्लान:

इस प्लान के तहत यूजर्स को केवल वॉयस कॉलिंग बेनिफिट दिए जा रहे हैं। यूजर्स अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग कर पाएंगे। हालांकि यह कॉलिंग दिल्ली और मुंबई सर्क्ल्स में नहीं की जा सकेगी। यह प्लान उन यूजर्स के लिए खासतौर से पेश किया गया है जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं और डाटा समेत एसएमएस की बजाय वॉयस कॉलिंग ज्यादा करते हैं।